Top News
Next Story
NewsPoint

aaj ki raat आइटम सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Send Push

नई दिल्ली। aaj ki raat Video : निर्देशक अमर कौशिक, जिनकी फिल्म स्त्री 2 का आइटम सॉन्ग आज की रात भी एक महिला पर ही बेस्ड है जो सभी को बहुत पसंद आया। इसी बीच अमर कौशिक ने श्आज की रातश् आइटम सॉन्ग के बारे में खुलकर बात की है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद तहलका मचा दिया। वहीं स्त्री 2 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी और 600 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर सुपरहिट स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस 2024 के खास मौके पर रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म को दर्शकों से काफी प्रशंसा मिल रही और फिल्म थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच अमर कौशिक ने आइटम सॉन्ग के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड हंगामा को कहा कि स्त्री 2 के आज की रात सॉन्ग को हमने बहुत कुछ सोच-समझकर बनाया था। आगे कहा, श्आइटम सॉन्ग फिल्म को मसाला देता और मजेदार बना देता है। जब कोई बड़े बजट की फिल्म बनाती है तो धमाकेदार पैकेज देना जरूरी होता है।

अमर कौशिक ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, श्इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि लोग आइटम सॉन्ग देखने के लिए सिनेमाघरों में आते हैं। हालांकि, मैंने भी फिर यही सोचकर आज की रात गाना तैयार किया, जिसे कोई विवाद न हो और लोगों को पसंद भी आए। इतना ही नहीं सम्मान से समझौता किए बिना मैं कोशिश की गाने को खूबसूरत बनाने के लिए मेहनत की... लेकिन लोगों को लगता है आइटम सॉन्ग है तो गंदे बोल ही होने चाहिए पर मुझे पता था कि गाना एंटरटेनिंग होना चाहिए और फिल्म के हिसाब से फिट होना चाहिए और गाना मीनिंग फूल होना चाहिए अश्लीलता से दूर रखने का मकसद सफल रहा है।

आपको बता दें कि स्त्री 2 साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म श्स्त्रीश् का सीक्वल है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी फिर से धूम मचाते नजर आए थे। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित श्स्त्री 2श् का निर्माण दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के तहत किया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now